अक्षरा के इस डांस ने मचाया गदर, वीडियो देखकर लोगों की आंखें फटी की रह गईं

भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इन दिनों अपनी अदाओं से महफिल लूट रखी हैं. वैसे भी वो भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक गिनी जाती हैं. जिनकी हर फिल्म और गानें हिट जाते ही हैं, लेकिन आज तो अक्षरा ने अपने गजब के ठुमकों से हैरान ही कर दिया. भोजपुरी गाना ‘हमरा मरद चाही हॉरन दाबावे वाला’ पर जब अक्षरा ठुमके लगाने स्टेज पर उतरी तब तो लोगों की नजरें उन पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अक्षरा का डांस देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

अक्षरा ने इस कदर अपने ठुमकों से लोगों को आकर्षित किया कि अब तक उनके इस डांस को 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. डांस करने में उन्होंने तो हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी. आपको बता दें अक्षरा सिर्फ डांस प्रफोर्मेंस के लिए ही नहीं बल्कि फिल्मों अपने गाने को लिए भी जानी जाती हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह के साथ भी कई फ‍िल्‍में की हैं.

अक्षरा का ये पहला गाना नहीं इतना ज्यादा वायरल हो रहा है, बल्कि इससे पहले भी अक्षरा ने खेसारी लाल यादव के साथ पानी में भीगते हुए तन-तन करे गाने पर आग लगा दी थी. अक्षरा और खेसारी की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. दोनों लोग कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की दीवानगी लोगों में बढ़ती जा रही है.

E-Paper