अजय, अक्षय और दीपिका की फिल्में समान डेट पर होंगी ‎रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, अक्षय कुमार और ‎दी‎पिका पादूकोण की ‎फिल्में अगले साल एक ही डेट पर ‎रिलीज होने वाली हैं। दरअसल, हाल ही में ऐक्टर अजय देवगन ने अपनी ‎फिल्म कैथी का “रीमेक” करने का ऐलान ‎किया हैं। इस ‎फिल्म ‎को लेकर ट्रिपल क्लैश बॉलिवुड में देखने को मिल सकता है। यह स्थिति तब पैदा हुई है जब कुछ समय पहले ही अजय देवगन ने साउथ रीमेक करने की घोषणा करते हुए यह भी ऐलान किया कि उनकी फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। दरअसल, अक्षय कुमार पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह अगले साल वेलेंटाइन डे पर अपनी फिल्म “अतरंगी रे” लेकर आएंगे।

वहीं, करण जौहर भी दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म को इसी डेट पर रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं। बता दें कि शुक्रवार को ही अजय देवगन ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए यह साफ कर दिया कि वह साउथ की फिल्म कैथी का “रीमेक” करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी। बताया गया ‎कि आनंद एल राय की फिल्म “अतरंगी रे” पहले से ही चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साउथ स्टार धनुष भी हैं। वहीं, सारा अली खान भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। ऐसे में यह फिल्म भी 2021 की उन फिल्मों में शामिल है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

वहीं, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर हैं। उन्होंने भी वेलेंटाइन डे का ही दिन अपनी फिल्म के लिए फिक्स किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper