अनारकली मलाइका का जलवा अभी भी बरकरार, 12 साल छोटे अर्जुन की हो सकती है हमसफ़र

“मलाइका की उम्र 45 साल है और उनके साथ की एक्ट्रेस जो दो दो बच्चो की माँ है 60+ ही दिखती है जबकि मलाइका अभी भी 35 की उम्र की दिखती है, ये ही कारण है की आज भी वो..” जैसे 12 साल बड़ी अमृता सींग पर सैफ अली खान का दिल आया था वैसे थी अब 45 साल की मलाइका पर अर्जुन कपूर का दिल आ रखा है. भले ही दोनों सलमान के डिस्ट्रीब्यूशन पावर और करियर बर्बाद करने की क्षमता के चलते दोनों झिझक रहे है लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद दोनों प्रखर हो गए है.

प्रखर इसलिए क्योंकि बोनी कपूर की माली हालत ठीक नहीं है और श्रीदेवी अपने पीछे काफी बड़ी रकम छोड़ कर गई है जिसके चलते अब अर्जुन और उनकी बहिन, ख़ुशी और जहान्वी के साथ एक ही छत में रहने लगे है. शायद इसके ही चलते अर्जुन को करियर स्पोइल होने का डर नहीं रहा होगा. लेकिन फिर भी दोनों खुल्लम खुल्ला नहीं है पर मलाइका अपने अदाओ से अर्जुन के अलावा कैयो को दीवाना जरूर बना रही है. दब्बू रतनामी के इस एल्बम में वो स्विम सूट में केहर ढा रही है, देखे उनकी ऐसी ही पिक्स हो उनकी उम्र को धत्ता बताकर छा रही है सबके दिलो पर….

मल्लिका के पिता का नाम अनिल अरोड़ा एक पंजाबी सिक्ख है जो पाकिस्तान बॉर्डर के एक गांव से है लेकिन अब साथ कैसे आये पता नहीं और उनकी माँ का नाम जॉयसी है जो की एक मलयाली कैथोलिक फॅमिली से है. मलाइका मॉडलिंग से करियर शुरू करने के बाद एक डांसर के रूप में सेलिब्रिटी बनी और आज भी है उनके आइटम नंबर का रिकॉर्ड हेलेन के आसपास है. लेकिन क्या आपको पता है की वो बचपन से काफी निर्भीक थी और किसी से डरती नहीं था असल में उसका कारण भी शायद निजी था.

उनकी माँ और पिता का तलाक तब हो गया था जब वो 11 साल की थी और छोटी बहिन 3 साल की थी, तब उनकी माँ उन्हें चेम्बूर ले आई जंहा वो अपनी मौसी जंहा प्रिंसिपल थी उस स्कूल में पढ़ी और बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग में उतर गई जिसका कारण शायद परिवार की आर्थिक स्तिथि था. मलाइका मॉडलिंग से करियर शुरू करने के बाद एक डांसर के रूप में सेलिब्रिटी बनी और आज भी है उनके आइटम नंबर का रिकॉर्ड हेलेन के आसपास है. लेकिन क्या आपको पता है की वो बचपन से काफी निर्भीक थी और किसी से डरती नहीं थी.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब अलग हो चुके है मतलब मलाइका अब मलाइका अरोड़ा खान नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा ही रह गई है. हालाँकि दोनों के बिच बच्चो की वजह से अभी भी अच्छे रिलेशन है और दोनों का एक दूसरे की पार्टी में आना जाना जारी है. लोग सोच रहे थे की हृथिक और सुज्जैन के जैसे ये दोनों भी बिना शादी के एक दूसरे से दूर रहेंगे लेकिन अब बात कुछ अलग हो गई है. सनी लियॉन के साथ एक हीरो के तौर पर और बोल्ड किसिंग के साथ अरबाज खान ने ये साबित कर दिया है की वो मलाइका से कितने नाखुश थे.

“कामसूत्र” कंडोम की थीम पर कॉफ़ी कंपनी MR ने मॉडल अरबाज और मलाइका को हेयर किया और बनाया ऐसा ऐड जो पहले किसी ने सोचा नहीं था. ऐड बेन हो गया लेकिन कंपनी का पब्लिसिटी से काम हो गया, लेकिन मलाइका और अरबाज क़ानूनी पचड़े में फंस गए. इसी विवाद के चलते दोनों करीब आये और बाद में शादी भी की लेकिन हालही में मलाइका की आजादी के घरवालों के विरोध के चलते दोनों अलग हो गए (ऐसी खबर आई). हालाँकि दोनों के बड़े बड़े बच्चे है लेकिन अरबाज शायद अब जिंदगी में आगे बढ़ रहे है हो सकता है मलाइका भी जल्द ही….

दोनों बच्चो की कस्टडी मलाइका के पास है जिनसे अरबाज मिल सकते है कभी भी, हालही में अरबाज अपनी नयी गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दिए थे जिसमे उनके साथ मलाइका की छोटी बहिन भी थी और उनका बच्चा भी. ऐसी ही है इनकी लाइफ जिसमे पाश्चात्य संस्कृति का तड़का है इसलिए सब चलता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper