अनिल कपूर की भतीजी दिखती है बेटी सोनम से भी ज़्यादा हॉट, जल्दी दिखेगी बॉलीवुड में!

आज हम बात करेंगे अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही शनाया सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में रहती हैं। वह एक मॉडल है और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो साझा करती रहती हैं। शनाया दिखने में बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर लाखो लोग उनको फॉलो करते हैं। शनाया की उम्र अभी सिर्फ 20 साल है।

शनाया अक्सर नए नए फोटोशूट करते हुए नज़र आती हैं। फोटोशूट में उनका हॉट अंदाज़ आग लगाने वाला होता है। हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट किया है। इस फोटोशूट के आने के बाद उनकी बॉलीवुड में एंट्री की खबरें फिर से गर्माने लगी हैं। इस फोटोशूट में शनाया बहुत कॉंफिडेंट नज़र आ रही हैं। ऐसा लगता है अब वे बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

इससे पहले भी कई बार शनाया की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा गर्म हुई है। लेकिन अभी तक कोई फिल्म उन्होंने साइन नहीं की है। सूत्र बताते हैं की शनाया को करन जोहर लॉन्च करेंगे। करन जोहर बॉलीवुड सितारों के बच्चों को लॉन्च करने के लिए प्रसिद्ध हैं। करन शनाया को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अगले भाग में लॉन्च कर सकते हैं।

फिलहाल शनाया मॉडलिंग कर रही हैं। मॉडलिंग के साथ ही वे असिस्टेंट डायरेक्टर के तोर पर भी काम कर रही हैं। कुछ सूत्रों का मानना है कि शनाया डायरेक्टर बनना चाहती हैं। लेकिन जिस तरह वे फोटोशूट करती हैं उससे लगता है कि वे जल्दी ही बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper