अनूप को जसलीन से लागी लगन

मुंबई: भजन सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा इन दिनों सुर्खियों में हैं। ‘बिग बॉस’ के मंच पर जसलीन मथारू से अपने अफेयर की बात कबूलकर जलोटा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। कुछ यूजर ने दोनों के बीच 37 साल के फासले को लेकर तंज कसा, तो कुछ यूजर इस बेमोल जोड़ी की तुलना प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से करने से नहीं चूक रहे हैं। हालांकि अनूप जलोटा पहले भी अपने अफेयर और शादियों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

अनूप ने जहां बीना भाटिया से शादी की, वहीं शेखर कपूर की पूर्व पत्नी और पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल के साथ भी सात फेरे लिए हैं। अनूप परिवार की मर्जी के खिलाफ अपनी शिष्या और गायिका सोनाली से भी शादी रचा चुके हैं। हालांकि कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। 2014 में मेधा की मौत के बाद जसलीन जब उनसे संगीत सीखने पहुंचीं, तभी दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा।

28 वर्षीय जसलीन एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता सी-ग्रेड की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। जसलीन खुद कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। उन्हें मीका और यो-यो हनी सिंह सहित कई गायकों के साथ देश-दुनिया में स्टेज शो करने का मौका मिल चुका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper