अनोखी शादी: 200 से भी ज्यादा को किया डेट, नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर तो कुत्ते से रचाई शादी

नई दिल्ली। शादी करना आम बाता है। हर किसी की कभी ना कभी शादी होती है। लेकिन इन दिनों ब्रिटेन ( Britain ) में एक अनोखी शादी लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है।

49 वर्षीय पूर्व स्विमसूट मॉडल एलिज़ाबेथ ने 200 लोगों को डेट करने के बाद अपने कुत्ते से शादी ( model marries with dog ) कर ली है। खास बात यह रही कि इस अनोखी शादी का टीवी पर प्रसारण भी हुआ, जिसे दुनियाभर के लोगों ने देखा।

बता दें कि मॉडल ( model ) और उनका 6 साल का कुत्ता दोनों हनीमून ( honeymoon with dog ) पर भी जाने वाले हैं। अपने हनीमून के लिए एलिज़ाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल की भी बुकिंग करेंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल एलिजाबेथ ने 200 से भी ज्यादा लोगों को डेट किया है। लेकिन उन्हें अपना मनपसंद जीवन साथी नहीं मिला।

जिसके बाद उन्होंने कुत्ते को ही अपना हमसफर बना लिया। बता दें कि मॉडल का एक 25 साल का बेटा भी है। एलिजाबेथ के कुत्ते से शादी ( model chose dog as a life partner ) करने की वजह इंगेजमेंट के बाद रिश्ता टूटना है। दरअसल, एजिलाबेथ ने शादी के दो प्रयास किए। लेकिन उन्हें सिर्फ निराशा ही हाथ लगी थी।

किसी न किसी वजह से उनका इंगेजमेंट के बाद रिश्ता टूट जाता था। चारों तरफ से हताश होकर एलिज़ाबेथ ने यह निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि अब उन्हें किसी आदमी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अब वे अपने कुत्ते के साथ पूरी जिंदगी बिताएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper