अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने सोमवार देर रात एक बार फिर गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद जवान की पहचान बीएसएफ के कॉन्स्टेबल देवेंद्र सिंह के रूप में हुई है। भारतीय जवानों ने पाक गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया। यह गोलीबारी करीब तीन घंटे तक चली।

जानकारी के अनुसार देर रात करीब 1ः30 बजे पाकिस्तान ने सांबा सेक्टर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। इस दौरान पाक सेना ने मोर्टार भी दागे। पाक गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलान के दौरान उसने दमतोड़ दिया। भारतीय जवानों ने भी इस गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को आतंकियों की घुसपैठ के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रखा गया था। सोमवार देर रात पाक द्वारा की गई गोलीबारी आतंकियों को घुसपैठ करवाने के मकसद से ही की गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper