अपने इस अलग ही अंदाज़ के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही है ये लड़की, फोटो देखकर आप भी हो जायेंगे दीवाने

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप रातों-रात स्टार बन सकते हैं। सोशल मीडिया लोगों को बहुत मौके दे रहा है, जिसका लाभ लेकर आप नाम, शोहरत और पैसा हर वो चीज कमा सकते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया के जरिए मात्र 22 साल की उम्र में ही स्टार बन चुकी है।

इस लड़की का नाम जेन सेल्टर है और वह न्यूयॉर्क सिटी की रहने वाली है। जेन सेल्टर की फोटो सोशल मीडिया पर इतनी पसंद की जा रही है कि कटरीना कैफ, करीना कपूर और अन्य स्पोट्र्स स्टार्स भी फॉलोवर्स के मामले में इनसे काफी पीछे हैं।

जेन सेल्टर के सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ताग्राम पर इस समय 13 करोड़ फोलोअर्स हैं। जेन ने इंस्ताग्राम पर अपनी योगा करते हुए और वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं। देखने में ये फोटो नॉर्मल ही हैं लेकिन जेन की फिगर इतनी आकर्षक है कि कोई भी जेन को फॉलो किए बिना नहीं रह पाएगा।

मीडिया से बातचीत के दौरान जेन ने बताया कि कि वे बेशक ‌अभी तक सिंगल हैं लेकिन योगा और वर्कआउट सेशन की फोटो पोस्ट करने का मकसद सिर्फ लोगों को फिट रखना है। एक ही मकसद है कि लोग फिट रहें। जेन अपनी चेहरे के बजाए फिगर की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करना ज्यादा पंसद करती है। जेन का मानना है कि लोग उनके फॉलोअर्स उनकी फोटो नहीं बल्कि फिगर देखना चाहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper