अपने पसंदीदा बॉलीवुड सितारों की इन तस्वीरों को आज से पहले नहीं देखी होगी, देखकर रह जाएंगे हैरान

फिल्म इंडस्ट्री में आपके भी बहुत से चहेते और पसंदीदा स्टार्स होंगे जिन्हें आप भी बेहद पसंद करते होंगे, लेकिन आपको बता दें की आज आप अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स को जिस रूप में पसंद करते हैं वो हमेशा से वैसे ही नहीं थे. उनके वेश भूषा से लेकर उनके रंग ढंग में भी काफी बदलाव आया है. आज हम आपको आपके पसंदीदा स्टार्स के कुछ ऐसी पुराणी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा की आज सच मच इनमे कितने बदलाव आगये हैं. तो देर किस बात की है आईये देखते है की आखिर कितने बदल गये हैं आपके चहेते सितारे.

सलमान खान

हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान का, बचपन से ही अपनी शरारतों की वजह से हमेशा ही अपने घर के चहेते सलमान खान वास्तव में इतने क्यूट थे. आज सलमान खान 54 साल के बॉलीवुड के डैशिंग हीरो हैं लेकिन एक ज़माना था जब उनके भी बचपन और जवानी के दिन थे. सलमान की तस्वीर में उनकी मासूमियत साफ़ दिखाई देती है और कितनी शरारती रहे होंगे इसकी झलक भी आपको साफ़ तौर पर देखने को मिल जाएगी.

शाहरुख़ खान

पूरी फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह खान यानी की शाहरुख़ खान की इस पुराणी तस्वीर को यदि आप देखें तो आपको एक बार को यकीन नहीं होगा की क्या वकाई में ये वहीँ है. इस तस्वीर में शाहरुख़ खान अपनी मासूमियत से भरे चहरे में काफी क्यूट लग रहे हैं और उनके डिंपल भी उभर के नजर आ रहे हैं. आज शाहरुख़ के खुद तीन बच्चे हैं लेकिन एक जमाने में वो खुद भी एक मासूम बच्चे थे.

अमिताभ बच्चन

 

मशहूर कवि हरिबंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के बड़े बेटे अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बता दें की फिल्म इंडस्ट्री में काफी असफलता देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने जो अपना मुकाम बनाया है उसे बहुत से लोगों को पाने में पूरा जीवन निकल जाता है. अमिताभ इस तस्वीर में अपने पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन ने साथ नजर आ रहे हैं. वाकई तब के अमिताभ और आज के अमिताभ में जमीन आसमान का फर्क है.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मोस्ट चोक्लाटी हीरो के नाम से जाने जाने वाले रणबीर कपूर जितने क्यूट और हैण्डसम आज दीखते हैं उससे ज्यादा क्यूट वो अपने बचपन में थे. रणबीर की इस तस्वीर को दकेह आप भी आव कहे बिना नहीं रह पायेंगे.

प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली प्रियंका चोपड़ा आज हिन्दुस्तान में ही नहीं बल्कि बाहर देशों में भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  खूबसूरती की मिशाल प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब तो अपने नाम किया ही साथ ही पूरी दुनिया में आज अपनी एक्टिंग स्किल के लिए भी जानी जाती है. लकिन अगर आप प्रियंका चोपड़ा की इस स्कूल की तस्वीर को देखें तो उन्हें देखकर ये बता पाना काफी मुश्किल है की ये वहीं लड़की है जिसने आगे जाकर मिस वर्ल्ड का खिताब जीता.

करिश्मा- करीना

कपूर खानदान की दो खुबसूरत परियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी इस फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस होने के वाबजूद किसी हीरो से कम नाम नहीं कमाया है. दोनों ही बहनों ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाया है और अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए दोनों को काफी सारे अवार्ड्स भी मिल चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper