अपने बीमार बच्चे को जबड़े में पकड़ अस्पताल पहुंची बिल्ली, मां की ममता देख डॉक्टर्स भी हैरान

नई दिल्ली: आज कल हर कोई लॉकडाउन, कोरोना वायरस, सोशल डिस्टेंस सुन-सुन परेशान हो गया है। वहां मां की ममता से जुड़ा एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गई।

बता दें कि यह मामला तुर्की के इस्तांबुल का है, बिल्ली और उसके बच्चे की फोटो को ट्विटर यूजर ओजकन ने शेयर किया है। मामला ये है कि बिल्ली अपने बच्चे को जबड़े में दबाकर अस्पताल पहुंची, इस फोटो को पोस्ट करते हुए ओजकन नामक यूजर ने लिखा, ‘आज हम इमरजेंसी रूम में थे, तभी एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबाकर ले आई।

जैसे ही बिल्ली अस्पताल में अपने बच्चे को लेकर पहुंचती है, वहां मौजूद स्टाफ बिल्ली को खाना और पीने के लिए दूध देते हैं, और फिर बच्चे का इलाज करते है। ये फोटो जमकर वायरल हो रही है। डॉक्टर्स ने जब उसके बच्चे की जांच की तो पाया कि वो बीमार है और बिल्ली मदद मांगने के लिए आई है। इमरजेंसी रूम में मौजूद डॉक्टर्स और नर्स बिल्ली के इस व्यवहार से हैरान रह गए।

उन्होंने बच्चे का इलाज करने की कोशिश की और इस दौरान बिल्ली वहीं बैठकर सब कुछ देखती रही। मिल रही जानकारी के मुताबिक डॉक्टर्स के पास बच्चे के लिए उपर्युक्त दवाएं नहीं थी इसलिए उसे वेटनरी हॉस्पिटल भेज दिया गया। हालांकि इस पूरे वाकये की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper