अपहृत बालक शशांक का शव यूपी में बरामद

Published: 11/06/2018 2:13 PM

बक्सर। सिमरी थाने के दुधहीपट्टी गांव से गत शनिवार को अपहृत दस वर्षीय बालक शशांक का शव रविवार देर रात यूपी के गाजीपुर जिले के गंगा नदी तट से यूपी पुलिस द्वारा बरामद किया है। यूपी पुलिस की सूचना पर बक्सर पुलिस गाजीपुर पहुंच गई है।

यूपी के बलिया जिले के सिकन्दरपुर थाना के भाटी गांव निवासी राकेश राय का इकलौता पुत्र शशांक गर्मी की छुट्टी बिताने बक्सर अपने मामा के गांव दुधहीपट्टी आया हुआ था। वह रोज की तरह गांव के बच्चों के साथ आम के बगीचे में शनिवार को भी खेलने गया था।

दिन चढ़े जब वह घर नही लौटा तो शशांक की मां खाने के लिए बुलाने उसे बगीचे में गई पर वहां कोई नहीं था। इस बाबत जब आस-पास के बच्चों से पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ कि शशांक को एक व्यक्ति अपने साथ ले गया है।

इस बीच शनिवार देर रात गए परिजन हर सम्भव प्रयास के बाद शशांक का पता लगाने में विफल रहे। थक हार कर अपहरण की प्राथमिकी अज्ञात के खिलाफ सिमरी थाने में दर्ज कराई गई।

अपहरण की सूचना पर हरकत में आई पुलिस अभी कुछ सोच ही पाती कि यूपी पुलिस ने शशांक का शव बरामद होने की सूचना बक्सर पुलिस को दी। इस बाबत बक्सर पुलिस शशांक के रिश्तेदारो को भी शक के दायरे में रख कर अनुसंधान जारी रखे हुए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...
E-Paper