अफगानिस्तान : सुरक्षाबलों ने 27 तालिबानी आतंकवादी को मार गिराया

जलालाबाद: अफगानिस्तान के सुरक्षाबलों ने नागरहार प्रांत के शिरजाद जिले को कब्जा करने की तालिबान की कोशिश को नाकाम कर दिया और आतंकवादी समूह वहां 27 शवों को छोड़कर भाग खड़े हुए। प्रांतीय सरकार ने शनिवार को अपने बयान में यह जानकारी दी।

सरकार के बयान के अनुसार, तालिबान ने शुक्रवार रात को शिरजाद जिले पर कब्जा जमाने के लिए बहुस्तरीय हमला किया, जिसके अंतर्गत आतंकवादियों ने गोलीबारी की और कार बम विस्फोट किया। हालांकि सुरक्षाबलों की कड़ी कार्रवाई के बाद आतंकवादियों को पीछे हटने पर मजबूर होना पड़ा।”

बताया जा रहा है कि दो दर्जन से ज्यादा आतंकवादी घायल हुए हैं।” बयान के अनुसार, घटना में दो सुरक्षाबल भी मारे गए और आठ अन्य मामूली रूप से घायल हो गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper