अब किसके साथ स्पॉट हो रही हैं दिशा

मुंबई: बॉलीवुड के शानदार अभिनेता टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों के साथ ही दिशा पाटनी को किसी और के साथ बांद्रा में घूमते कैमरों ने कैद किया तो तरह तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि दिशा ने टाइगर का साथ छोड़ अब मिस्ट्रीमैन का साथ पकड़ लिया है। सूत्रों के मुताबिक यह शख्स दिशा का जिम पार्टनर और फ्रेंड एलेक्जेंडर एलिस ही है। दिशा हेयर ड्रेसिंग के लिए गईं तो उनके साथ यही मिस्ट्रीमैन नजर आया और इसी के साथ सोशल मीडिया पर दिशा की एलिस के साथ हंसती-खिलखिलाती तस्वीरें वायरल हो गईं।

इससे लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि दिशा और टाइगर का अब पूरी तरह ब्रेकअप हो गया है, इसलिए वो किसी और के साथ स्पॉट हो रही हैं। खास बात यह है कि जब कैमरे ने दिशा को कैद किया तो वो अपनी डिजाइनर लोअर और छोटे टॉप में थीं। लंबे कदम भरती दिशा किसी हिरनी की तरह उछालें भरती नजर आईं। गौरतलब है कि इससे पहले तक दिशा टाइगर के साथ ही नजर आती रही हैं और उनके बागी-2 स्टार संग रिलेशनशिप में होने के कयासों को बल मिलता रहा है।

यह सच है कि दिशा और टाइगर की जोड़ी को बॉलीवुड के सबसे रोमांट‍िक कपल के तौर पर देखा जाता रहा है। इस जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन लोगों ने काफी पसंद भी किया, लेकिन दिशा का किसी और के साथ यूं स्पॉट होना अब लोगों को लुभाएगा या नहीं कहना मुश्किल है। सूत्रों की मानें तो दोनों की जोड़ी अब टूट गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper