अब प्रतापगढ़ में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद से हैं जहां आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, लालगंज इलाके की रहने वाली आठ साल की बालिका गुरुवार को बकरी चराने गांव के निकट खेत में गयी थी। पीडि़ता के परिजनों का आरोप है कि उसी दौरान हंदौर निवासी शहजाद नामक युवक ने बालिका के साथ बलात्कार किया और बेहोश की हालत में उसे खेत में ही छोड़कर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि चरवाहों की सूचना पर परिजनों बालिका को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल ले गये। प्राथमिक उपचार के डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखते हुए बालिका को प्रयागराज रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper