अब सिर्फ दुआ के भरोसे पाकिस्तान, टॉस हारते ही वर्ल्ड कप से हो जाएगा बाहर

लंदन: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 अपने अंतिम पड़ाव की और बढ़ रहा है। कल वर्ल्ड कप के 41वें मैच में मेजबान इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को एकतरफा अंदाज में 119 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं इंग्लैंड की जीत से पाक की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका भी लगा है और उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन हो गया है।

अगर टॉस हारा तो वर्ल्ड कप से बाहर होगा पाकिस्तान!

पाकिस्तान का हाल अब ये हो गया है कि अगर पाक बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में टॉस हारते है तो टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी। दरअसल पाकिस्तान के सामने सेमीफाइनल में पहुंचने का एक रास्ता और है लेकिन वो भी लगभग नामुमकिन हैं। पाकिस्तान अगर पहले बल्लेबाजी आती है और वो 350 रन बनाती है तो उसे बांग्लादेश को 38 रनों पर ऑल आउट करना होगा। वहीं अगर पाकिस्तानी टीम 400 रन बनाती है तो उसे बांग्लादेश को 84 रन पर ऑल आउट करना होगा, जो कि नामुमकिन सा है।

सेमीफाइनल में पहुंची ये टीमें

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया, भारत और इंग्लैंड ने अपनी जगह पक्की कर ली है। इसने अलावा न्यूजीलैंड का भी सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है क्योंकि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए चमत्कार की ही जरूरत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper