अब jio करेगा आपके घर की सुरक्षा,जाने jio fiber के और भी हैरानीजनक फीचर

रिलायंस जियो अब 5 सितंबर से अपनी नई सेवा शुरू करने जा रहा है। जियो फाइबर के लिए रजिस्टर्ड हो चुके 1600 शहरों के 1.5 करोड़ घरो को जल्द ही ये सेवा मिल जाएगी। ग्राहकों के लिए जियो पोस्ट पेड प्लस सेवा भी शुरू हो रही है। इन दोनों प्लान को लेने के बाद आप किसी भी रिश्तेदार को टेलीविजन स्क्रीन से वीडियो कॉल कर सकेंगे।

  • Jio GigaFiber गाहको को बड़ा फायदा ये है की मूवी रिलीज होते ही अपने TV पर First day First show देख सकेंगे,
  • आप टीवी के सामने खड़े होकर किसी हीरो-हीरोइन का नाम लेंगे और आपके टेलीविजन स्क्रीन पर उनके लेटेस्ट मूवी की लिस्ट आ जाएगी । आप बिना रिमोट के सिर्फ बोलकर ही चैनल बदल सकेंगे।
  • आपके घर में चाहे कंप्यूटर हो, टेलीविजन हो या लैपटॉप हो,आपको हर डिवाइस पर हर सेवा का फायदा मिल सकेंगे,
  • घरों की सुरक्षा में भी आपको काफी मदद मिलने जा रही है। जियो की दोनों प्लान के तहत आपके घरों के हर प्रकार की इंटरनेट ऑफ थींग्स (आईओटी) एक दूसरे से जुड़ पाएंगी। आपके घर के बाहर कोई व्यक्ति कॉल बेल बजाता है तो उसका चेहरा आपके फोन स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • इस का ये भी बड़ा फायदा है की जियो फाइबर में एक ही सेट टॉप बॉक्स से आपका पूरा घर कनेक्ट हो जाएगा। आपको अनलिमिटेड सिनेमा देखने की सुविधा होगी क्योंकि जियो फाइबर में ओटीटी सुविधा इन बिल्ड होगी, आपको अलग से नेटफिल्किस और अमेजन प्राइम को पैसे देने की जरूरत नहीं होगी।
  • आप अपने टेलीविजन स्क्रीन पर गेम भी खेल सकेंगे। एक साथ कई दोस्त टेलीविजन स्क्रीन पर पबजी जैसे गेम को खेल सकेंगे।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper