अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालु पहुंचे यात्री निवास, 27 को पहलगाम और बालटाल के लिए होंगे रवाना

जम्मू: अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालु मगंलवार को जम्मू के भगवती नगर स्थित यात्री निवास में प्रवेश कर चुके हैं। 27 जून को श्रद्धालुओं का पहला जत्था जम्मू के भगवती नगर यात्री निवास से पहलगाम व बालटाल के लिए रवाना किया जाएगा। मंगलवार को श्रद्धालुओं के यात्री निवास में प्रवेश करने के साथ ही भोजन भी परोसा गया।

यात्री निवास के बाहर व अंदर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और मंगलवार कड़ी जांच के बाद ही श्रद्धालुओं को अंदर प्रवेश करने की इजाजत दी गई। यात्री निवास में श्रद्धालुओं के लिए एटीएम, चिकित्सा सुविधा, एसआरटीसी बस टिकट काउंटर आदि की भी पूरी व्यवस्था की गई है।

जम्मू के परेड ग्राउंड स्थित गीता भवन में भी मंगलवार को बाबा के भक्त पहुंच गए हैं और इसी के साथ लगंर का भी आयोजन किया गया। गीता भवन में पानी, चिकित्सा सुविधा आदि के सभी प्रबंध किए गए हैं। इसके साथ ही गीता भवन में भी आने-जाने वालों से कड़ी पूछताछ की जा रही है व सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper