अमीनाबाद के बवालियों को चिन्हित करने में जुटी पुलिस

Published: 21/05/2018 7:30 PM

लखनऊ ब्यूरो। लखनऊ के अमीनाबाद में रविवार देर रात हुए बवाल के बाद पुलिस एक्शन में है। शांतिपूणज़् माहौल को बिगाडऩे वाले अराजकतत्वों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस चिन्हित कर रही है, जो बवाल में शामिल थे। इसके अलावा इलाके में भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है।

अमीनाबाद के नजीराबाद रोड स्थित एक शॉपिंग मॉल के पास शंटू सोनकर प्याऊ लगाने के लिए रविवार की देर रात मेज लग रहा था। इस बीच मुन्ना कुरैशी उनके साथियों ने पहुंचकर विरोध किया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौच शुरू हो गई। मारपीट को देखकर दोनों पक्षों की ओर से सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए और पथराव शुरू हो गया।

पथराव होने से भगदड़ मच गई। पत्थरबाजी में शंटू उसके पांच साथी गंभीर घायल हो गए। बवाल की सूचना पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार मय फोर्स के साथ पहुंच गए। काफी मान समझाने के बाद सभी लोग शांत हुए।

एसएसपी ने ऐतियातन तौर पर क्षेत्र में भारी फोर्स को तैनात कर दिया। इसके अलावा जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि बवाल करने वाले बवालियों को चिन्हित करके उन पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है, अगर कोई भी अफवाह फैलाते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ रासुका लगाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...
E-Paper