अमृतसर के होटल में डांसर को ले गया दोस्त, रात में हालत बिगड़ी तो कमरे में छोडक़र भागा-मौत

अमृतसर: महानगर के एक होटल में सोमवार दोपहर को लडक़ी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका का नाम मीनू है और वह एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में बतौर डांसर काम करती थी। इस मामले में डांसर के दोस्त मंजीत सिंह बिल्ला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बी-डिवीजन थानांतर्गत पड़ते होटल के कमरे से सोमवार दोपहर डांसर की लाश बरामद हुई। देर रात किसी पैलेस में पार्टी समाप्त होने के बाद जैंतीपुर गांव का मंजीत सिंह उर्फ बिल्ला डांसर मीनू को होटल में लेकर पहुंचा था। मीनू की तबीयत खराब हो गई तो वह उसे वहीं छोडक़र फरार हो गया। समय रहते इलाज न मिल पाने के कारण मीनू की मौत हो गई। थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि मंजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मौत के कारणों का पता नहीं चला है।

मीनू आर्थिक रूप से काफी कमजोर थी। घर में बच्चों को पढ़ाना-लिखाना काफी कठिन हो रहा था। पति की आय इतनी ज्यादा नहीं थी। कुछ साल पहले उसने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप ज्वाइन कर लिया था, जिसमें वह डांसर थी। इस बीच उसकी कत्थूनंगल थानांतर्गत पड़ते जैंतपुरा निवासी मंजीत सिंह उर्फ बिल्ला से मुलाकत हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। मंजीत सिंह अकसर उसके साथ शादी समारोह में भी जाया करता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper