अमौसी एयरपोर्ट पर अखिलेश को रोकने पर विधानसभा में हंगामा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर मंगलवार को रोक दिया गया। इसको लेकर आज विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ। हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी।

सदन में कार्यवाही शुरू होते ही सपा सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि पार्टी अध्यक्ष को बिना किसी कारण हवाई अड्डे पर रोका गया है। वहीं, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सदस्यों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे हंगामा करते रहे। उन्होंने हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित कर दी।

मीटिंग का झांसा देकर सहकर्मी को पहले बुलाया होटल, रात में अकेला पाकर करने लगा छेड़छाड़

सदन के बाहर सपा विधायक शैलेंद्र यादव उर्फ ललाई ने बताया कि अखिलेश यादव को बिना कारण अमौसी हवाई अड्डे पर रोका गया है। विधानसभा और विधान परिषद में सपा के सभी सदस्य सदन का बहिर्गमन कर हवाई अड्डे पहुंच रहे हैं।

शैलेंद्र ने बताया कि प्रयागराज स्थित इलाहाबाद केन्द्रीय विश्वविद्यालय के छात्र संघ शपथ समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने अखिलश यादव जा रहे थे, लेकिन सरकार ने उन्हें रोक लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper