अयोध्या में शिवसेना का आशीर्वाद समारोह अब 24 नवम्बर को होगा

लखनऊ ब्यूरो। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का राम नगरी अयोध्या में निर्धारित कार्यक्रम में बदल गया है। शिवसेना का आशीर्वाद समारोह अब 25 के बजाय 24 नवम्बर को होगा। उद्धव ठाकरे सायंकाल सरयू आरती में शामिल होंगे और 25 नवम्बर को समर्थकों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे।

शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता साांसद संजय राउत ने मंंगलवार को बताया कि 25 नवम्बर को अयोध्या में शिवसेना द्वारा आशीर्वाद समारोह किया जाना था। उसी दिन विश्व हिन्दू परिषद् द्वारा धर्म सभा का आयोजन किया जाएगा। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने सोमवार को कारसेवकपुरम में विहिप के उपाध्यक्ष चम्पत राय से मुलाकात कर आज शिवसेना ने अपने कार्यक्रम में बदलाव कर दिया है।

अयोध्या के लक्ष्मण किला के मैदान में होने वाले आशीर्वाद समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं।अयोध्या पहुंचे संजय राउत संत महात्माओं से मिलकर शिवसेना के लिए जगह बना रहे हैं। राउत ने बताया कि अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 24 तारीख को आयेंगे।

अयोध्या के बाईपास के पास उनका शिवसेना द्वारा स्वागत किया जाएगा। दोपहर 3 बजे लक्ष्मण किला के मैदान में आशीर्वाद समारोह व संत पूजन का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है जिसमें अयोध्या के संत नागरिक के साथ शिवसेना के अन्य सहयोगी संगठन भी मौजूद होंगे।

इस आयोजन में अयोध्या के सभी साधू-संतो को आमंत्रित किया है। अयोध्या के सांसद, विधायक तथा मेयर को भी इस कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper