अरे वाह! मध्यम वर्गीय परिवार के लिए ये सस्ती कार आने वाली है भारत में, कमाल का है इसका लुक

मुंबई: भारत में टाटा मोटर्स हैरियर एसयूवी के तर्ज पर बनी अपनी एक सस्ती एसयूवी को भारत में लॉन्च करने वाली है। इस एसयूवी का नाम टाटा सियेरा है। इसे टाटा मोटर्स अगले साल के अंत तक भारत में लॉन्च करने वाली है। इस एसयूवी की कीमत टाटा हैरियर से कम होगी और इसका आकार भी हैरियर एसयूवी के मुकाबले कम होगा।

भारत में नई टाटा सियेरा एसयूवी की कीमत 11 से 14 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि टाटा सियेरा एसयूवी को टाटा मोटर्स ने पहलीं बार साल 1991 में लॉन्च किया था। तब इस एसयूवी को कुछ समय बाद टाटा मोटर्स ने भारत में बंद कर दिया था। अब कंपनी ने दोबारा इस एसयूवी को एकदम नया लुक के साथ भारत में लॉन्च करने का फैसला किया है। टाटा मोटर्स इस एसयूवी के प्रोडक्शन मॉडल को अगले साल पेश करने वाली है।

भारत में इस एसयूवी को टाटा मोटर्स 1.2 लीटर के पेट्रोल और 1.5 लीटर के डीजल इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है। साथ ही इस एसयूवी का इलेक्ट्रिक वैरिएंट भी भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होते ही नई टाटा सियेरा मुख्य रूप से किआ सेल्टोस और हुंडई क्रेटा जैसी कारों को टक्कर देती हुई नजर आएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper