अल्लाह के घर मस्जिद में प्रधानमंत्री मोदी का तहे दिल से स्वागत : सुफियान

लखनऊ ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इंदौर स्थित सैफी मस्जिद जाने पर आल इंडिया सुन्नी बोर्ड गदगद है। सुन्नी बोर्ड के सेक्रेटरी व दारुल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता सुफियान निजामी ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि मस्जिद अल्लाह का घर है और वहां सभी को आने की इजाजत है। प्रधानमंत्री मोदी का हम सभी तहेदिल से स्वागत करते हैं।

सुफियान निजामी ने कहा कि प्रधानमंत्री के ऊपर पूरे देश की जिम्मेदारी होती है। मस्जिद में उनके जाने से आवाम में सही संदेश जाना चाहिये। उन्होंने साफ कर दिया है कि प्रधानमंत्री किसी खास तबके का नहीं, बल्कि पूरे देश का होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को भीड़ हत्या जैसे मसलों पर भी गौर करना चाहिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को इंदौर स्थित सैफी मस्जिद में बोहरा समुदाय को संबोधित किया। बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन ने मस्जिद के दरवाजे पर प्रधानमंत्री की अगवानी की और उन्हें मंच तक लेकर आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper