अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा युवक गिरफ्तार

कानपुर: बिठूर में एक शादीशुदा युवक ने छात्रा को दोस्तों के घर बुलाया फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियों के जरिये छात्रा को आरोपी कई महीने से ब्लैकमेल कर रहा था। युवक की धमकियों से परेशान होकर छात्रा आत्महत्या करने जा रही थी। इस बीच उसने इंटरनेट के जरिये महिला सीओ कलक्टरगंज का फोन नंबर खोजा और उनसे संपर्क किया। पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद सीओ उसे लेकर अपराध क्षेत्र से संबंधित कल्याणपुर सीओ के कार्यालय पहुंची। वहां पर आरोपी युवक का निवास क्षेत्र मंधना चौकी के अंतर्गत निकला तो मंधना चौकी इंचार्ज को भी सीओ कल्याणपुर के आफिस में बुलाया गया। जिनके मोबाइल से युवती द्वारा आरोपी को बुलावाया तथा गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और जान से मारने की धमकियों सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। बिठूर के कछियाना गांव निवासी युवती ने बुधवार को इंटरनेट के जरिये सीओ कलक्टरगंज का नंबर निकाला और उनसे संपर्क किया। पीड़िता ने सीओ को बताया कि गांव के युवक मनीष ने उसे दोस्तों के घर बुलाया था। इस बीच मनीष ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके जरिये कई महीनों से मनीष उसे ब्लैकमेल करने के साथ शारीरिक शोषण कर रहा है।

मना करने पर वह वीडियो व फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता है। दहशतजदा पीड़िता ने शादीशुदा आरोपी की हरकतों से परेशान होकर जान देने की बात कही। इस पर सीओ स्वयं छात्रा को कल्याणपुर सीओ अजय सिंह के पास लेकर पहुंची। पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपी का फोन नंबर लिया। नंबर को डायल करते वक्त धोखे से कॉल आरोपी के फोन पर पहुंच गई। ट्रू-कॉलर के जरिये उसमें मंधना चौकी प्रभारी का नंबर देख आरोपी ने अपना फोन बंद कर लिया। उसे लगा की पुलिस उसका पीछा कर रही है।

इसके बाद पुलिस ने छात्रा के द्वारा आरोपी मनीष को बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। सीओ कल्याणपुर अजस सिंह के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग सहित कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी शादीशुदा युवक छात्रा का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper