आगरा में गला रेतकर युवक की हत्या

आगरा: थाना सैंया क्षेत्र में बुधवार सुबह ओवर ब्रिज के नीचे एक 42 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर लोगों में सनसनी फैल गई। मौके पर आई पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। युवक के गले पर धारदार हथियार के निशान है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अनुसार अशोक उर्फ संजू (42) पुत्र भूप सिंह निवासी ग्राम रजपुरा थाना सैंया का शव बुधवार सुबह ओवरब्रिज के नीचे पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर आई पुलिस ने शव की शिनाख्त करा घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने बताया कि मृतक कल शाम को घर से गया था लेकिन वापस नहीं आया। परिजनों ने उसकी हर सम्भव जगह पर खोज की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान हैं, जिससे उसकी हत्या कर शव को यहां फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper