आग से तीन दुकानें जली, लाखों का नुकसान

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के चारबाग स्थित दो होटलों की आग की घटना के 24 घंटे के बीते नहीं कि चिनहट इलाके में गैस रिफिलिंग के दौरान आग लग गयी। आग की चपेट में आकर तीन शराब की दुकाने स्वाहा हो गयी। घटना की जानकारी पर पहुंची फॉयर बिग्रेड टीम ने आग को बुझाते हुए राहत की सांस ली।

चिनहट थाना क्षेत्र के कोतवाली इलाके में बुधवार को तीन धमाकों के साथ भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रुप लेते हुए पास की तीन शराब की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के लिए स्थानीय लोगों ने काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता न मिलने पर पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग को बुझा लिया। आग से दुकान का सारा माल जलकर राख हो गया है।

थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में यह पता चला है कि शराब की दुकान के पीछे पड़े खाली प्लॉट में गैस रिफिलिंग का काम होता है। गैस रिफिलिंग के दौरान यह हादसा हुआ, मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper