आजमगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के दीदारगंज बाजार में स्थित शराब के ठेके के समीप गुरुवार की देर रात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर बदमाशों की तलाश में जुट गयी। लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

जौनपुर जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद जैगहा गांव के रहने वाला शफीक अहमद (38) इंजीनियर हैं। गुरूवार देर रात करीब 09 बजे वह दीदारगंज बाजार के शराब ठेके के समीप शराब पी रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों को देखते ही शफीक एक दुकान में घुसने के लिए भागा, लेकिन बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गये।

स्थानीयों की मदद से उसे बाजार में ही एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे जिले में नाकाबंदी कर वाहनों की चेंकिग की।लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का कोई भी पता नहीं लगा सकी हैं।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक कादुर ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर घटना का कारण रूपये का लेन-देन होना सामने आया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper