आजमगढ़ में 4 बच्चों की मां प्रेमी से लड़ा रही थी इश्क, पति ने डांटा तो करवा दी हत्या

आजमगढ़: चार बच्चों की इश्कबाज मां, प्रेमी से शादी करना चाहती थी। जिसे आपत्तिजनक हाल में प्रेमी के साथ देखने पर पति ने डांट दिया था, जो उन्हें नागवार गुजरा। प्लान के तहत पत्नी ने पति की शराब हत्या करवा दी। इतना ही नहीं पत्नी ने थाने में शव को ठिकाने लगाने के बाद थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। हालांकि पुलिस ने दो ही दिन बाद शव एक नदी के किनारे से बरामद किया। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी पत्नी उसके प्रेमी सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह घटना सरायमीर थाना क्षेत्र के असाढ़ा गांव की है।

यह है पूरा मामला
मुकेश की शादी कुसुम से हुई थी। चार बच्चों की मां कुसुम का गांव के ही कलंदर से काफी दिनों से प्रेम प्रसंच चल रहा था। दोनों एक दूसरे से छिप-छिप कर मिलने लगे। एक दिन बच्चों ने इनकी करतूत को देख लिया और अपने पिता से सारी बात बताई, जिसके बाद मुकेश भी इन पर नजर रखने लगा। एक दिन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद मुकेश अपनी पत्नी को डांट-फटकार लगाई। पति की डांट कुसुम को इस कदर नागवार लगी कि उसने उसी वक्त मुकेश को रास्ते से हटाने की ठान ली।

सब्जी लेने के बहाने भेजा मुकेश को
एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि कुसुम और प्रेमी कलंदर के पकड़े जाने के बाद गांव में पंचायत हुई थी। पंचायत में जिस-जिस ने भी गांव में प्रेमी को आने से मना किया था उस-उस को इस हत्या में फंसाने की साजिश की गई थी। प्लान के तहत सब्जी लेने के बहाने पहले उसने पति मुकेश को बाजार भेजा। रास्ते में प्रेमी कलंदर और उसके साथियों ने मुकेश को अपने आटो में अगवा कर लिया। उसे पहले शराब पिलाई फिर गला दबाकर चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी और शव को नदी किनारे फेंक दिया।

ऐसे पकड़े गये आरोपी
एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मृतक मुकेश की मोबाइल को लेकर कई दिनों तक अलग-अलग क्षेत्रों में घुमते रहे। जांच के दौरान पुलिस को मुकेश की पत्नी पर शक हुआ, जिसके बाद डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस प्रेमी तक पहुंच गई। प्रेमी, प्रेमी की बहन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरे घटना का अनावरण हो गया। जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper