आज बॉलीवुड पर कर रही है राज,बिना शादी के ही मां बन गई थी ये एक्‍ट्रेस

शादी का फैसला हर व्यक्ति के जीवन का एक अहम फैसला होता है. अपनी शादी को लेकर लोग उत्साहित रहते हैं और कई उम्मीदें रखते हैं. लड़कियों को भी शादी से बहुत उम्मीदें होती हैं. लेकिन कई बार हम जो सोचते हैं वैसा होता नहीं है. हमें अहसास होता है कि हकीकत की दुनिया और सपनों की दुनिया में बहुत फर्क होता है.बॉलीवुड का क्षेत्र काफी बड़ा है यहां आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं अगर सितारों की बात करें तो कोई रिश्ते बनते हैं तो बढ़ते भी हैं यहां के लिए रिश्ते बनना और उसका टूटना आम बात है। वहीं अगर बात करें कुछ सितारों की तो उनके जीवन में ऐसे कई मोड़ आते हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में बन जाते हैं।

इस क्षेत्र में आपको कई ऐसे स्टार मिलेंगे जिनका संबंध काफी लंबा रहा है। इतना ही नहीं इनके अफेयर की खबरें मीडिया जगत से लेकर पूरी दुनिया को पता थी लेकिन इन्होंने शादी से पहले ऐसी गलती की जिससे यह खबरें साफ हो गई किन के बीच संबंध है।आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा में से एक है लेकिन उनके जीवन के कुछ राज ऐसे हैं जो आप नहीं जानते होंगे।जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर सितारे कमल हासन सारिका हसन की बेटी श्रुति हसन के बारे में जो कि साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

Source-Google

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हसन की सारिका की बड़ी बेटी हैं। बताया जाता है कि श्रुति के जन्‍म के दो साल बाद कमल हसन ने सारिका से शादी की थी सारिका कमल हसन की दूसरी पत्नी थीं। लेकिन कमल हसन की पहली पत्नी कौन है इस बारे में शायद ही कोई जानता है। वैसे श्रुति के जन्‍म के बाद कमल को शादी करने में वक्‍त इसलिए भी लगा क्‍योंकि वो पहले से शादीशुदा थें।बताया जाता है कि सारिका शादी से पहले ही माँ बन गयीं थी। श्रुति हसन कमल हसन की बेटी हैं जो बॉलीवुड और साउथ दोनों फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रहें हैं। श्रुति ने अपने सिंगिंग करियर की शुरआत महज़ 6 वर्ष की उम्र में ही कर थीं।

Source-Google

इतना ही नहीं बता दें कि उन्होंने अपना अफ्ला गाना अपने पिता की फिल्म तेवर मगन में गया था। इस फिल्म के बाडी छोटी सी श्रुति की आवाज उनके पिता द्वारा निर्देशित फिल्म चाची 420 में भी सुनाई दी थी। इसके बाद श्रुति ने सिंगिंग में अपना करियर बनाने की सोची और उसके बाद सिंगिंग की अच्छी शिक्षा लेने के लिए कलिफ़ोर्निया चलीं गयीं। उन दिनों श्रुति का सिंगिंग करियर कॉलीवुड में काफी अच्छा चल रहा था, तभी उन्हें अपने की पिता की फिल्म एक कैमियों करने का अवसर मिला। जिसके बाद उनके अंदर एक्टिंग की इच्छा जाग गयी और देखते ही देखते वो एक्टिंग में भी छा गई।

इन्‍होने साल 2012 में इन्होने हिन्दी फिल्म दबंग के तेलगु पहले आई फ़िल्म गब्बर सिंह में काम किया जो बहुत ज़्यादा सफल रही।। तेलगु फिल्मों के साथ-साथ वो हिन्दी फ़िल्मों में भी एक बडी अभिनेत्री के रूप में उभरी हैं। अभिनय के साथ-साथ इन्होने गायकी और संगीत निर्देशन भी किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper