आरोग्य एप ने बोला झूठ, मचा हड़कंप

लखनऊ : हजरतगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक मुख्यालय में कोरोना संदिग्ध मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। मैनजेमेंट ने तुरंत पहली मंजिल को खाली करा लिया।

मंगलवार को हजरतगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक की पहली मंजिल पर, जहाँ आवास ऋण का काम किया जाता है, उसके एक कर्मचारी के आरोग्य एप पर यह जानकारी आने लगी कि आप सभी डैन्जर जोन में हैं और यहाँ पर कोरोना संक्रमित व्यक्ति है। इस सूचना के बाद वहां हड़कंप मच गया। इसके बाद मैनजेमेंट ने तुरंत पहली मंजिल को खाली कराकर सैनिटाइज कराना शुरू कर दिया।

एसबीआई स्टाफ एसोसिएशन के महामंत्री केके सिंह का कहना है कि जिस व्यक्ति के एप पर जानकारी मिली थी उसने अपने एप पर गलत जानकारी भरी थी।

उधर, ऐसी ही समस्या गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में भी आई। मंगलवार को बैंक में मौजूद कर्मचारियों के फोन पर आरोग्य सेतु ऐप पर किसी के कोरोना पॉजिटिव होने का अलर्ट आया। इसकी सूचना बैंक मैनेजर ने स्थानीय प्रशासन को दी। जिसके बाद बैंक के सभी काम रोक दिए गए और आनन-फानन में सभी लोगों को बैंक से बाहर निकाल दिया गया। उसके बाद जीडीए की टीम ने पूरे बैंक का सैनिटाइजेशन किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper