आलू के दाम में उछाल पर राज्य मंत्री नाराज, नवीन मंडी का किया निरीक्षण

लखनऊ। प्रदेश सरकार की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह ने बुधवार को सीतापुर रोड स्थित नवीन मंडी का निरीक्षण किया। आलू के दाम में उछाल पर राज्य मंत्री ने नाराजगी जाहिर की और सब्जी दुकानदारों को गड़बड़ी पर कार्यंवाही की चेतावनी दी।

नवीन मंडी में स्वाति सिंह के पहुंचते ही वहां के अधिकारी व कर्मंचारी सक्रिय हो गये। राज्य मंत्री ने गाड़ी से उतरते ही सब्जी मंडी का रूख किया। उन्होंने वहां सब्जी बेचने वाले दुकानदारों से बातचीत की और कहा कि आलू समेत रोजाना खाई जाने वाली सब्जियों के दाम में कमी नहीं आ रही है।

स्वाति सिंह ने सब्जी मंडी में फैली गंदगी पर भी सफाई व्यवस्था देखने वाले कर्मचारी को डांटा और कहा कि रोजाना सफाई नहीं हो सकती तो खुद झाड़ू उठा लीजिए। इसके बाद वहां से आगे बढऩे पर शौचालय के भीतर टमाटर की बोरियां रखी दिख गईं। इस पर उन्होंने कहा कि मंडी में शौचालय तक को नहीं छोड़ा गया है, किसी अधिकारी ने अभी तक इस पर ध्यान क्यों नहीं दिया।

इस दौरान वहां मौजूद रहे सचिव डीके वर्मा से स्वाति सिंह ने रजिस्टर मंगवाया और जांचने के बाद कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जायेगी। किसानों और दुकानदारों को सुविधाएं दीजिए, लेकिन सरकारी व्यवस्था का पालन होना भी जरूरी है। अधिकारी चेत जाए, आगे गलती मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

विधायक, भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

मंडी परिषद के परिसर में औचक निरीक्षण के लिए पहुंची स्वाति सिंह का वापस जाते समय विधायक नीरज बोरा एवं दुकान चलाने वाले भाजपा नेताओं ने स्वागत किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper