आश्रम में नए अवतार से दिखे बॉबी देओल

मुंबई: बॉबी देओल को यूनिक और विविध भूमिकाओं को चुनने के लिए जाना जाता है, और एमएक्स प्लेयर सीरीज ‘आश्रम’ में उनका बिल्कुल नया अवतार देखने को मिल रहा है।

प्रतिभाशाली अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने किरदार की पहली झलक तस्वीर शेयर की है, और यह कहना गलत नहीं होगा कि इससे पहले उन्हें इस तरह के किरदार में देखा गया हो! उनका लुक बेहद इंटेंस लग रहा है, और बस इस छोटी सी झलक से हम देख सकते हैं कि उन्होंने कितनी गहराई से किरदार निभाया है।
रोमांचक और मल्टी कैरेक्टर्स प्ले करने को लेकर बॉबी काफी एक्साइटेड हैं।

हमने इससे पहले नेटफ्लिक्स क्लास 83 में उनकी एक तस्वीर देखी, जहां वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और आश्रम के फर्स्ट लुक के साथ हम यह बोल सकते है कि बॉबी यहाँ नहीं रुकने वाले। वह एक्सपेरिमेंटल और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं लेने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि इतना सब जानने के बाद हम उनकी इस परफॉरमेंस को परदे पर देखने के लिए और अधिक इंतज़ार नहीं कर सकते।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper