आज़मगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने एक बच्चे और किशोरी की मृत्यु

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश में आज़मगढ़ जिले के कप्तानगंज क्षेत्र में बारिश के दौरान बिजली गिरने एक एक बच्चे और किशोरी की मृत्यु हो गई जबकि अन्य तीन झुलस गये। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि परसम्मनपुर गांव में शनिवार शाम टीन शेड में खेल रहे थे । इस दौरान बारिश होने लगी और अचानक टीन शेड पर बिजली गिर गई। इस घटना में लालमन की 16 वर्षीय पुत्र काजल और दीनानाथ के दस वर्षीय पुत्र करन निषाद की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना में दो बच्चों समेत तीन लोग झुलस गये।

उन्होंने बताया कि झुलसे तीनों लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता का भरोसा दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper