इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना, क्या आपने देखा

मुंबई: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावरस्टार के नाम से मशहूर हैं। पवन सिह ने इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं और दर्शकों के प्यार की बदौलत इस इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी खास पहचान भी बनाई है। भोजपुरी फिल्मो में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। फिल्मों में दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद की जाती है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों की खासियत यह है कि एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी खास पहचान रखते हैं। पवन सिंह ने अब तक कई भोजपुरी गीत गाए हैं जो काफी हिट साबित हुए हैं।

हाल ही में पवन सिंह का एक और गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। पवन सिंह का गाना ‘भर जाता ढोढ़ी’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ उनकी जोड़ी बेहतरीन लग रही है। यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है।

यह गाना पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ का है। हालांकि इस गाने को काफी समय पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था लेकिन अब यह गाना इंटरनेट पर अचानक काफी वायरल हुआ है। आपको बता दें कि इस गाने के लिरिक्स छोटन मनीष ने लिखे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा हैं जबकि वीडियो डायरेक्टर अरविंद चौबे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper