इकाना स्टेडियम में खेला जाने वाला भारत बनाम दक्षिण अफ्रिका के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द

लखनऊ. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जाने वाला भारत बनाम दक्षिण अफ्रिका के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द कर दिया गया है। कोरोना के चलते पहले यह तय हुआ था कि बिना दर्शकों के यह मैच खेला जाएगा, लेकिन अब यह मैच ही स्थगित कर दिया गया है। शुक्रवार को ही भारत की टीम लखनऊ पहुंच गई थी। आज सीएम योगी ने भी कोरोना के लेकर बैठक के बाद मैच होने की बात कही थी। वहीं इकाना स्टेडियम के चेयरमैन ने भी मैच को हरी झंडी दे दी थी, लेकिन अब यह मैच नहीं होगा। इसी के साथ कोलकाता में होने वाले तीसरा वनडे भी रद्द कर दिया गया है।

जिन दर्शकों ने टिकट खरीदे हैं उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। उदय सिन्हा ने कहा सभी टिकटों की राशि रिफंड की जाएगी। बताया जा रहा है कि लगभग पांच करोड़ रुपए के टिकट बिक चुके थे। ऐसे में दर्शकों में उदासी छाना लाजमी है। 2018 में भारत बनाम वेस्टइंडीज टी-20 मैच के बाद इस रविवार को भारत बना दक्षिण अफ्रीका के बीच ओडीआई खेला जाना था। इससे लेकर लखनऊ व आसपास के जिले के दर्शक बेहद उत्साहित थे, लेकिन यह खबर उनके लिए झटका है।

जिलाधिकारी से की गई अपील-
इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने लखनऊ जिलाधिकारी से मैच को ही कैंसिल करने का आग्रह किया थी। उन्होंने मैच को लेकर कहा कि मामले में डीएम को एडवाइजरी दे दी गई है। इस तरह की भीड़ से बचना चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि हमने डीएम को कहा है कि हो सके तो मैच कैंसिल कर दीजिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper