इटावा में पुलिस से मुठभेड़ में 25 हजारी बदमाश घायल

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बुधवार देर पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उस पर 25 हजार का इनाम था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार देर रात थाना चौबिया पुलिस राहिन पुल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक बाइक सवार बदमाश को पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। मुठभेड़ में गोली बदमाश के पैर में लग गई और बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस के मुताबिक बदमाश का नाम आकाश उर्फ पंछी है। उस पर करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। घायल बदमाश पच्चीस हजार का इनामी है। बदमाश के पास से एक रायफल मिली है जो मैनपुरी जिले के करहल से लूटी गयी थी। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। बदमाश के बारे पुलिस और जानकारी जुटा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper