इनकी आशिकी की आग में आज भी जल रहे ऋतिक !

एक वक्त था, जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान के रिश्ते की मिसाल दी जाती थी। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक थी। उनके तलाक की खबर से फैंस को जोर का झटका लगा था। किसी ने नहीं सोचा था कि ऋतिक और सुजैन एक दूसरे का साथ छोड़ देंगे। हालांकि तलाक के बाद भी कई बार दोनों को साथ देखा गया। कुछ महीनों पहले तो यह भी खबर आई थी कि वे अपने रिश्ते को एक और मौका दे सकते हैं। दोनों दोबारा शादी करने वाले हैं। खैर, हाल ही में ऋतिक ने सुजैन को लेकर जो बातें लिखीं,उनसे एक बार फिर यह साबित हो गया है कि आज भी उनका दिल सुजैन के लिए ही धड़कता है।

रितिक ने यह तस्वीर पोस्ट किया और लिखा, ये सूजन हैं,जो मेरी सबसे करीबी दोस्त और पूर्व पत्नी भी। उन्होंने ही मुझे मेरे बच्चों के साथ अपने कैमरे में कैद किया है। यह लम्हा अपने आप में बेहद खास है, जो हमारे बच्चों को एक कहानी सुनाता है। भले ही दुनिया विचारों और दूसरी चीजों से आप को अलग कर दे, फिर भी साथ बने रहना संभव है। आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें चाहते हो। बावजूद इसके बिना बंटे रहा जा सकता है। यहां एक और एकजुट, सहनशील, बहादुर, खुली और प्यारी दुनिया है। यह सब घर से ही शुरू होता है।

ऋतिक के इस इमोशनल मैसेज से यह साफ झलक रहा है कि आज भी उनके दिल में सुजैन के लिए एक बेहद खास जगह है। भले ही दोनों की राहें अलग हो गई हो लेकिन उनके बीच प्यार बरकरार है। रितिक ने अपने इस पोस्ट से कहीं ना कहीं यह जाहिर करने की कोशिश की है कि रिश्ता टूट जाने का मतलब यह नहीं कि 2 इंसान जुड़े नहीं रह सकते या फिर उनके बीच का प्यार खत्म हो जाता है।अलग होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखते हैं। कहा जाता है कि ऋतिक और सुजैन नहीं चाहते कि उनके अलगाव का असर उनके बच्चे पर हो। उनकी अच्छी परवरिश के लिए ही हुए हमेशा एक-दूसरे के संपर्क में रहते हैं लेकिन हकीकत तो यह है कि ऋतिक और सुजैन जुदा होकर भी जुदा नहीं हुए हैं।

एक हालिया इंटरव्यू में सुजैन ने कहा था, ‘हम करीबी दोस्त हैं। जब हम साथ हुआ करते थे, तब इतनी बात नहीं करते थे, जितनी अब किया करते हैं लेकिन इन सब चीजों से भी कहीं ज्यादा हम अपने बच्चों को लेकर समर्पित हैं। ऋतिक और मैं एक-दूसरे का सम्मान करते हैं जब बच्चे बीच में आ जाते हैं। जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो अपने मतभेद को भुलाकर उनकी देखभाल करना अहम हो जाता है। वैसे अब जिस तरह से दोनों खुलकर एक-दूसरे के बारे में बातें कर रहे हैं, यह देख लगता है कि जल्द ही दोनों फिर शादी कर अपने फैंस को खुशखबरी देंगे। पिछले दिनों सुजैन के पिता संजय खान ने भी कहा था कि वह चाहते हैं कि ऋतिक और सुजैन फिर एक हो जाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper