इन मशहूर अभिनेत्रियों ने जेठ-देवर के साथ भी किया प्यार का इजहार, फिर इनके साथ की शादी

फिल्म इंडस्ट्री में किसे कौन सा रोल मिल जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है. हैरानी तो तब होती है जब ये रोल खास रिश्ते का रूप ले लेता है, हालांकि फिर सेलिब्रिटीज करते हैं लेकिन लोगों की नजरों में इसे बहुत अजीब माना जाता है. लोग उन्हें उसी नजर से देखते हैं. आपने फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलिब्रिटीज को भाई-बहन या फिर भाभी-देवर का रोल निभाते देखा होगा लेकिन असल में वही भाई-बहन और भाभी-देवर एक दूसरे के जीवनसाथी होते हैं. जी हां…आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पहले तो जेठ-देवर के साथ प्यार का इजहार किया फिर उन्हीं से शादी कर ली.

यश टोंक और गौरी यादव

यश टोंक और गौरी यादव का चर्चित सीरियल कहीं किसी रोज तो आप सभी को खूब याद होगा. इस सीरियल में यश गौरी के जेठ यानि पति के बड़े भाई का रोल करते हैं. वहीं रियल लाइफ की बात करें तो ये दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. इनके अफेयर की चर्चा खूब सुर्खियों में रही.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

ये मोहब्बतें सीरियल के तो अभी लोगों के जहन में बसा हुआ है, अब हो भी क्यों ना सीरियल की मुख्य किरदार ही दिव्यांका त्रिपाठी रही है. सीरियल में विवेक दहिया दिव्यांका के देवर का रोल निभाते थे और रियल लाइफ में एक दूसरे के जीवनसाथी बन चुके हैं.

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी

सीरियल प्यार की ये एक कहानी में विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने भाभी-देवर का रोल प्ले किया था, लेकिन रियल लाइफ में इन दिनों के बीच ऐसा रिश्ता हो गया है कि बहुच जल्द दोनों शादी करने वाले भी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper