इन 3 सितारों की पहले की तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि सच में पैसा कुछ भी कर सकता है

कहते हैं ना पैसा इंसान के खाने-पीने से लेकर रहन-सहन तक सब बदल देता हैं, लेकिन पैसा इंसान की शक्ल भी इतनी बदल देता है कि वो खुद पहचानने से इंकार करने लगे. बॉलीवुड की बात करो या फिर किसी आम व्यक्ति की… पैसा सभी का चेहरा चमका देता है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण आप मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को देख लीजिए, दावे के साथ आपने नेहा की पहले की तस्वीरें नहीं देखी होंगी, और अगर देख लेंगे तो यकीनन आपकी आंखें फटी की फटी रह जायेंगी और आप एक बार फिर से बोलेंगे कि सही में पैसा कुछ भी कर सकता है.

ये तस्वीर नेहा कक्कड़ के करियर की शुरुआती दिनों की है, जब उन्होंने इंडियन आईडल में कदम रखा था. इंडियन आईडल में सॉन्ग गाकर आज नेहा खुद बतौर जज का काम करती हैं और अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाती हैं. घर की आर्थिक हालत के चलते जिस तरह से नेहा ने आज देश-विदेश में अपने गानों से मुकाब हासिल किया है वो वाकई में काबिले तारीफ है.
रातों-रात आंख मारने वाली वीडियो से फेमस होने वाली प्रिया प्रकाश भी पर्सनालिटी में काफी बदलाव हुए हैं. उनकी पहले की और अब की तस्वीरें देखकर आप जरूर कहेंगे कि सच में पैस का कमाल है. आज प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर आने लगे तो उनका लुक भी बदल गया है.
कहते हैं ना कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे ज्यादा खूबसूरती जरूरी होती है लेकिन जरीन खान को देखकर आप कहेंगे कि खूबसूरती कोई जरूरी नहीं हैं, क्योंकि जिस वक्त जरीन खान ने फिल्मों में आने का प्लान बनाया उस वक्त उन्होंने ना केवल अपना कई किलो वजन घटाया बल्कि अपने पर्सनालिटी में भी खासा बदलाव किये.
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper