इन 4 खिलाड़ियों ने हराया मोहाली मैच.. अगला मैच खेलेंगे या नहीं, जानिए

भारत मोहाली के मैदान में बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी हार गया और इसके साथ ही सीरीज़ भी 1-1 से बराबर हो गई,, मैच में 4 खिलाड़ियों ने भारत की नाक नीचे कर दी अब वो अगले मैच में खेलेंगे या नहीं. इस पर हम आपको अपडेट दे रहे हैं,, लेकिन आप भी मैच के इन 4 मुजरिमों पर कमेंट ज़रूर करें।
तो भारत ने विशालकाय स्कोर बनाया था उसे भी कंगारुओं ने बौना साबित कर दिया और वो भी स्मिथ, व़ॉर्नर और स्टार्क के बगैर,  लिहाजा ये भारत के लिए और भी बड़ी हार है. इस हार के जो जिम्मेदार खिलाड़ी हैं उनमें सबसे पहला नाम हैं ऋषभ पंत जो फिलहाल तो क्रिकेट फैंस के लिए सबसे बड़े विलन हैं. पंत ने लगातार मौके गंवाये, हैंड्सकॉम्ब के साथ साथ टर्नर की भी स्टंपिंग छोड़ी, कैच भी छोड़ा, रिव्यू भी गंवाया, ऋषभ की गलतियां गिनाएंगे तो दिन बीत जाएगा लिहाजा सबसे बड़े विलन पंत हैं।
दूसरे बड़े विलन हैं केदार जाधव, जिन्होंने बेहद क्रूशियल मौके पर, एस्टन टर्नर का कैच मिडविकेट बाउंड्री पर छोड़ दिया तब भी कंगारुओं को 40 के करीब रन की ज़रूरत थी और वहां पर टर्नर आउट होते तो भारत मैच आसानी से जीत जाता। यही नहीं शिखर धवन  ने भले ही 143 रन बनाए.मगर शिखर ने भी टर्नर का एक लॉलीपॉप कैच छोड़ दिया और तब भी ऑस्ट्रेलिया जीत से काफी दूर था यानि ये कैच भी धवन पकड़ते तो भी भारत मैच जीता ऐसे में शिखर का बड़ा शतक किसी काम का नहीं रहा।
मैच के चौथे विलन भुवनेश्वर कुमार रहे.. जी हां भुवी वैसे तो शानदार गेंदबाज़ हैं. मगर इस मैच में भुवी ने 45वें ओवर में जो 20 रन दिये.वहां से मैच पटरी से उतर गया और उसके बाद भुवी ने 47वें ओवर में भी 18 रन लुटा दिये.बस फिर तो भारत वहीं पर मैच हार गया।
तो इन 4 खिलाड़ियों की मेहरबानी से कंगारू मैच जीत गए, लेकिन फिर भी इतना पूरा तय है कि ये चारों ही खिलाड़ी दिल्ली में होने वाला अगला मैच ज़रूर खेलेंगे। लेकिन ऋषभ पंत के वर्ल्ड कप प्लान को थोड़ा सा झटका ज़रूर लग सकता है। वैसे मोहाली में एस्टन टर्नर ने अच्छी बैटिंग की लेकिन भारतीयों ने उसे अगर उतने मौके नहीं दिये होते तो टर्नर मैच को टर्न नहीं कर पाते और मोहाली में भारत का परचम लहरा रहा होता तो आप भी मैच के मुजरिमों पर कमेंट ज़रूर करें।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper