इन 5 क्रिकेटर्स की पत्नी दिखती है इतनी खूबसूरत, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जो अपनी खूबसूरती को लेकर जाने जाते हैं और अगर बात करें बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की तो वो अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल लूट लेती है। लेकिन क्या अपने कभी क्रिकेटर्स की पत्नियों पर गौर किया है नहीं किया होगा।

बता दे, वह भी अपनी ख़बसूरती में किसी एक्ट्रेस से काम नहीं है। आज हम आपको ऐसे 5 फेमस क्रिकेटर की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी खूबसूरती देख आप भी हैरान रह जाएंगे तो चलिए देखते हैं।

crickter

इन 5 क्रिकेटर्स की पत्नी है खूबसूरत –

virushka

विराट कोहली / अनुष्का शर्मा – टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 में हुई थी। दरअसल, अनुष्का शर्मा बी टॉउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है।

suresh

सुरेश रैना / प्रियंका चौधरी – क्रिकेट टीम के बैट्समैन है। इनकी शादी 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका चौधरी से हुई थी। दरअसल, प्रियंका चौधरी बेहद ही खूबसूरत होने के साथ साथ शीर्ष बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

रोहित शर्मा / रितिका सजदेह – हिटमैन रोहित शर्मा की शादी 2015 में रितिका सजदेह केसाथ हुई। उनकी वाइफ बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और आकर्षक दिखती है। अपनी खूबसूरती से उन्होंने रोहित का दिल जीत लिया था।

रवींद्र जडेजा / रीवाबा सोलंकी – रवींद्र जडेजा की शादी 2016 में रीवाबा सोलंकीसे हुई। ये रीवाबा सोलंकी को अपनी पत्नी के रूप में खुद को बहुत भाग्यशाली मानते है। इनकी पत्नी ब्यूटी क्वीन जैसी दिखाई देती है।

युवराज सिंह / हेज़ल कीच – युवी ने 2 विश्व कप ट्रॉफी जीतने में भारत की मदद की है। वो भारतीय क्रिकेट के एक दिग्गज हैं। युवी ने 2016 में ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री हेज़ल से शादी की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper