इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर दंपति का अपरहण करने वाले गिरफ्तार

प्रयाग: उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद उच्च न्यायालय परिसर में सोमवार को बरेली के साक्षी मिश्रा व अजितेश कुमार की याचिका की सुनवाई से पहले ही गेट संख्या तीन से एक दंपति के अपहरण से सनसनी फैल गई। दंपति का अपहरण करने वालों को फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की सक्रियता से अपहरण करने वालों को फतेहपुर में पकड़ा गया है। युगल को भी इनकी गिरफ्त से छुड़ा लिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यह प्रेमी जोड़ा प्रेम विवाह करने के बाद उच्च न्यायालय में सुरक्षा की मांग को लेकर पहुंचा था। इस दौरान उच्च न्यायालय के अंदर जाने से पहले ही गेट संख्या तीन पर उनका अपहरण कर लिया गया। यूपी-20 नंबर की काली गाड़ी से हथियारबंद बदमाश आए थे और गाड़ी के पीछे ‘चेयरमैन’ लिखा था।

शुभम सोती फाउंडेशन के 9वें स्थापना दिवस पर प्रतियोगिता का आयोजन

प्रयागराज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एस.एन. साबत ने बताया कि दंपति इलाहाबाद उच्च न्यायालय में सुरक्षा की मांग के लिए आए थे, जहां अदालत परिसर से सोमवार सुबह उनका अपहरण हो गया। फतेहपुर में एक गाड़ी को रोका गया तो उसमें से लोग भागने लगे। पुलिस की टीम ने उन्हें दबोच लिया। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने अपराधियों के धरपकड़ की कोशिशें तेज कर दीं और इसमें पुलिस को सफलता मिली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper