इस अभिनेत्री की पहली फिल्म 100 करोड़ की थी, मगर अब नही मिल रहा है काम

बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। आज हम आपको एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारें में बताने वाले है। इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम कायनात अरोड़ा है। इस अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म ग्रेंड मस्ती से बॉलीवुड में शुरूवात की थी।

ग्रेंड मस्ती फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की थी। आपने ग्रेंड मस्ती फिल्म में देखा होगा की कायनात अरोड़ा ने इस फिल्म में जबरदस्त काम किया था। इस रोल के लिए 200 लड़कियों का ऑडिशन लिया था। उसमें कायनात अरोड़ा को यह रोल मिला था। कायनात अरोड़ा इस फिल्म में विवेक ओबेराय के साथ इस फिल्म में नजर आई थी।

आपको बता दें कि कायनात अरोड़ा दिव्या भारती की बहन है। कायनात अरोड़ा अपनी कजिन दिव्या भारती की तरह बनना चाहती है। मगर इस अभिनेत्री की पहली ही फिल्म 100 करोड़ की थी, अब कायनात अरोड़ा को बॉलीवुड में फिल्में नही मिल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper