इस लड़की ने अपने डांस से स्टेज पर लगा दी आग, 50 लाख लोगो ने देखा वीडियो

भारतीय शादियाँ पूरी दुनियाँ की सबसे अनोखी शादियाँ होती हैं। यहाँ की शादियों में कई तरह के लोग आते हैं और सबके अपने अलग जलवे होते हैं। शादी में आने वाले मेहमानों के जलवे अलग होते हैं। भारतीय शादियों में ये परंपरा सदियों से चली आ रही है। शादी के समय हर तरफ खुशी का माहौल होता है कि न चाहते हुए भी कदम थिरकने लगते है। अब शादियों में लोग डीजे पर ट्रेंडिंग सॉन्ग पर डांस करते हैं। ऐसे में न नाचने वाले भी अपने आपको नाचने से नहीं रोक पाते हैं।

आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे है जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है। इसमे आप देखेंगे कि इस लड़की ने कुछ ऐसा डांस किया है की उसकी अदाओं के दीवाने आप भी हो जायेंगे। जब इस लड़की ने डांस करना शुरू किया तो लोगों को बिलकुल भी ऐसा नहीं लगा कि वह उसके डांस में खो जायेंगे, लेकिन जैसे-जैसे इन लड़कियों ने अपने जलवे दिखाने शुरू किये लोग शादी ही भूल गए।

इस वीडियो में नारंगी रंग का ड्रेस पहने जिस तरह का डांस करती देखकर सब खो जाते है। अभी तक इस विडियो को 50 लाख लोग देख चुके है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफ़ार्म है जहां कई तरह के अश्लील विडियो भी वायरल होते रहते है लेकिन इस विडियो मे ऐसा कुछ नहीं है ये लड़की जितनी खूबसूरत दिख रही है उतना ही खूबसूरत इसका डांस भी है।

 देखें विडियो :

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper