इस शादीशुदा अभिनेता पर आया सचिन की लाडली बेटी सारा का दिल!

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की आज पूरी दुनिया दीवानी है, अब भले ही सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर हर एक बात जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं. उनसे जुड़ी हर एक खबर लोगों की पहली नजर रहती हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों सचिन की तरह उनकी बेटी अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोर रही है.

जी हां…आज हम सचिन की बात नहीं बल्कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर की कर रहे हैं. इन दिनों सारा की खूबसूरती ने लोगों को पागल कर रखा है लेकिन सारा भी अपनी पापा की तरह कैमरे से दूर रहना चाहती हैं, वो इसी वजह से किसी पार्टी बगेरा में नहीं जाती हैं लेकिन जब भी कहीं दिख जाती हैं तो लोगों की नजरें उन पर से हटती नहीं. सारा ने अपनी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़ रखा है.

सारा चाहे तो बॉलीवुड में अपना हुक्का जमा सकती हैं लेकिन सारा को पहले अपनी पढ़ाई करनी हैं उसके बाद ही आगे की सोचनी हैं. वहीं जब सारा से उनके फेवरेट अभिनेता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह का नाम लिया था. उन्होने कहा कि मैं रणवीर सिंह की ऐसी फैन हूं कि उनकी कोई भी फिल्म पहले दिन देखती हूं. मुझे उनकी बॉडी स्टाइल बहुत पसंद है, तो मतलब साफ है कि सारा पूरी तरह से रणवीर की दीवानी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper