इस शादीशुदा एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं पांड्या, कहा-शादीशुदा है तो क्या…

हार्दिक पांड्या इन दिनों कॉफी विद करण शो में महिलाओं के साथ संबंध बनाने की टिप्पणी करने पर बुरी तरह जरूर फंस गये हैं. शो में ना केवल उन्होंने महिलाओं के साथ संबंध बनाने वाली बात का खुलासा किया, बल्कि अपने क्रश को लेकर भी बताया, हालांकि पांड्या पहली बार प्राइवेट बात को लेकर सुर्खियों में नहीं आये हैं, बल्कि इससे पहले भी उनका नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जोड़ा जा चुका है. जब उन्होंने बताया कि उनका दिल भले ही कई हसीनाओं पर आया हो लेकिन हमेशा से उनका दिल सिर्फ एक अभिनेत्री के लिए धड़का है. वो अभिनेत्री जो शादीशुदा और एक बच्चे की मां भी है, जानिए आखिर पांड्या का असली क्रश कौन है.

हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से लेकर ईशा गुप्ता और ऐली अवराम तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन हार्दिक ने बताया कि उनका क्रश सिर्फ करीना कपूर ही रही हैं. हार्दिक की ये बात सुनकर तो लोगों को झटका ही लग गया. वहीं जब करण ने उनसे पूछा कि वो तो शादीशुदा हैं तो हार्दिक ने कहा कि मैं सिर्फ करीना के साथ डेट पर जाना चाहता हूं और इसमें कोई बुराई तो नहीं है.

गौरतलब हो कि, हार्दिक पांड्या और एल के राहुल के इन बयानों के बाद से कई लोगों ने उनकी अलोचनाएं की. ईशा गुप्ता ने पांड्या को नहीं छोड़ा वहीं हरभजन सिहं ने भी दोनों की क्लास लगाई और कहा कि अगर एक बस में मैं अपनी बीबी, बेटी के साथ सफर कर रहा हूं और उसमें ये दोनों होंगे तो मैं उस बस से नहीं जाऊंगा. इतना ही नहीं दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सस्पेंड भी कर दिया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper