इस स्वभाव की लड़कियों के साथ जयादा समय तक नहीं चलता रिश्ता , पति को जिंदगी भर परेशान रखती हैं ये लड़कियां !

कहते है जोड़ियां स्वर्ग से ही बनकर आती है | पति-पत्नी दोनों ही एक-दूसरे के पूरक होते है |महिला! कहने के लिए यह एक छोटा सा शब्द है| लेकिन जब यह किसी के घर की पत्नी बन जाती है |तब वह किसी भी घर को स्वर्ग और नरक बना सकती है।

पत्नी जीवन का सही रास्ता दिखाती है

शादी के बाद एक पत्नी ही होती है जो अपने पति का हर सुख या दुख में साथ देती है। पत्नी वह है जो पति और ससुराल वालों के जीवन में सुख और शांति लाए। जो पत्नी जीवन का सही रास्ता दिखाती है| वह आपके जीवन (पति) और आपके परिवार के जीवन को बर्बाद कर सकती है।

सफल व्यक्ति के पीछे महिला का हाथ होता है

हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसकी शादी एक ऐसी महिला से हो जो उसके साथ-साथ उसके परिवार का भी ख्याल रखे। यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि एक सफल व्यक्ति के पीछे महिला का हाथ होता है। लेकिन, अगर आप शादी करने के बाद अपने जीवन में कई परेशानियां झेल रहे हैं या आपको लगता है कि आपको असफलता मिल रही है। तब हो सकता है कि ये सभी आपके साथी हों।

महिलाएं जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित होती हैं

हर पत्नी अपने पति और अपने ससुराल वालों के लिए काम कर रही है|आप बिल्कुल गलत हैं। कुछ महिलाओं की आदतों और गतिविधियों के कारण आप अपनी किस्मत भी खो सकते हैं। जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वे कौन सी महिलाएं हैं | जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित होती हैं।

आइये जानते है :-

– जो पत्नी अपने पति को बताए बिना अपने पर्स, बैंक या एटीएम से पैसे निकालती है, वह दुर्भाग्य का कारण बन सकता है। ऐसा करने से आपका पैसा बिलकुल बंद हो जाएगा। तो उसे कभी ऐसा न करने दें।

-यदि किसी व्यक्ति की पत्नी को लंबे समय तक सोने की आदत है, तो यह घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकता है। जो महिलाएं देर तक सोती हैं, उनके पति और उनके परिवार और ससुराल वालों की विफलता का कारण हो सकता है। इसलिए ऐसी महिलाओं से सावधान रहें, जिन्हें सोने की आदत है।

– जिस व्यक्ति की पत्नी दिन के समय सोती है, उस व्यक्ति की असफलता और दुर्घटना का खतरा उसके अग्र-भाग के शयन कक्ष में सोने से बढ़ जाता है।

– जो पत्नी अक्सर काले कपड़े पहनना या पहनाना पसंद करती है, वह भी अपने पति और ससुराल वालों के लिए बुरी किस्मत का कारण बन सकती है। इससे आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है।

– अगर आपकी पत्नी गुरुवार को बाल धोकर नहाती है, तो उन्हें मना कर दें। यह आपकी विफलता का कारण हो सकता है गुरुवार को बालों को धोना पति के लिए बुरा माना जाता है।

– मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को मांस खाने वाली पत्नी भी अपने पति की बर्बादी का कारण बन सकती है।

– यदि किसी व्यक्ति की पत्नी पुराने ब्रश का उपयोग करने की आदी है, तो यह न केवल उसके पति के लिए बल्कि उसके ससुराल वालों के लिए भी दुर्भाग्य का कारण होगा।
शायद। यदि ऐसा है, तो ऐसा करने से रोकें और इसे एक नए ब्रश पर लाएं।

– जिस व्यक्ति की पत्नी ज्यादा स्टाइलिश होती है और बार-बार पार्लर जाती है वह भी पति की बर्बादी का कारण बन सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper