इस हॉट एक्ट्रेस की चप्पलों से हुई थी पिटाई, करियर-फैमली सबकुछ हो गया बर्बाद

बॉलीवुड की दुनिया में बहुत ही ज्यादा सुर्खियों से भरा होता है। यहां आएं दिनों कुछ न कुछ होता ही रहता है। आज हम आपको एक ऐसे वाक्या से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। अब भला बॉलीवुड में अफेयर हो ये होता ही रहता है, लेकिन क्या आपने सुना है कि अफेयर की वजह से किसी भी अभिनेत्रियों को पीटना पड़ा हो? अरे नहीं, अपने पार्टनर से नहीं बल्कि अपनी मां से पिटी थी। चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी अभिनेत्री है?

जी हां, हम बात कर रहे हैं अमीषा पटेल की। अमीषा पटेल अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री थी, लेकिन अब ये पूरी तरह से बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, 40 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन ये शादीशुदा नहीं है, क्योंकि इन्हें हर बार प्यार में धोखा या अलग होना पड़ा। बता दें कि अमीषा पटेल की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी, जिनकी वजह से ये आज टॉप की अभिनेत्री होती, लेकिन इनके निजी मामले ने इनके करियर को तबाह कर दिया।

घर की एकलौती बेटी होने की वजह से इनकी परवरिश काफी लाड प्यार और आधुनिक तरीके से हुई। साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में सुपर हिट एंट्री की, लेकिन फिर पारिवारिक मामलों की वजह से इनकी लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो गई। यही वजह है कि ये आजतक कुंवारी हैं। बता दें कि इन्हें इनकी मम्मी ने चप्पलों से मारकर घर से निकाला था। हुई न चौकाने वाली बात अब इसके पीछे की वजह भी चौंकाने वाली है।

चप्पल से पीटकर भगाया था घर से

फिल्म इंडस्ट्री में आते ही अमीषा पटेल का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा। इतना ही नहीं, ये करीब 8 सालों तक एक साथ रहे, लेकिन इनका रिलेशनशिप अमीषा की फैमिली को पसंद नहीं था। लाड प्यार से पली अमीषा की ये जिद उनके घरवालों ने पूरी नहीं की, जिसकी वजह से अमीषा की मां ने इन्हें चप्पलों से मारा था। अरे ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि अमीषा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

अमीषा ने बताया कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से मारकर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद अमीषा अपनी फैमिली के साथ नहीं रहती है, बल्कि अकेले ही रहती है। इतना ही नहीं,अमीषा के अपने खुद के घरवालों से रिश्ते बिगड़ते चले गए, जिसके बाद अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। हालांकि, अब तक इनके बीच के रिश्ते नहीं सुधरे, जिसकी वजह से अब अमीषा किसी भी रिश्ते में रहना नहीं चाहती।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper