ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड सभी एक्ट्रेस, खुद देख लीजिये!

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछली साल के दिसंबर में शादी की थी. विरुष्का की शादी पिछले साल की सबसे अच्छी शादी रही थी. भारतीय टीम के सभी क्रिकेटरों की पत्नी के चर्चे मीडिया में बने रहते हैं. ज्यादातर क्रिक्केटर की पत्नियों को लेकर आये दिन खबर आते ही रहती है. आज हम आपको भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के बारे में कुछ खास बात बताने जा रहे हैं.

ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड सभी एक्ट्रेस, खुद देख लीजिये!

बता दें कि क्रिकेटर के फैंस उनसे जुड़ी हुई हर खबर को जानने के लिए उतावले रहते हैं.आज हम आपको ईशांत शर्मा की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. ईशांत शर्मा की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा.

ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड सभी एक्ट्रेस, खुद देख लीजिये!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशांत की पत्नी भी स्पोर्ट्स पर्सन हैं और वो भी भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तान भी रही हैं. ये बात बहुत ही कम लोगों को पता होगी.ईशांत शर्मा की पत्नी को देखकर आपके भी होश उड़ सकते हैं. उनकी खूबसूरती को लेकर बॉलीवुड में भी चर्चे होते रहते हैं. आज हम आपको प्रतिमा की कुछ ख़ास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देखना भूल जायेंगे.

ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड सभी एक्ट्रेस, खुद देख लीजिये!

गौरतलब है कि ईशांत की पत्नी प्रतिमा के गिनती अच्छे खासे प्लेयर में की जाती है. बता दें कि कुछ ही समय पहले दोनों ने शादी की है. ईशांत-प्रतिमा की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आज हम इनके फैंस के लिए प्रतिमा की कई सारी फोटो लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. कहा जा सकता है कि अनुष्का ऐश भी प्रतिमा के आगे कुछ नहीं हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper