उत्तराखंड के CM का बड़ा ऐलान, 31 मार्च को मिलेगी लॉकडाउन से छूट!

देहरादून : देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. पुरे देशभर में 14 इसी बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बड़ा एलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट दी जाएगी। राज्य के अंदर फंसे लोगों को घर पहुंचने और बसों के चलने के लिए सरकार यह छूट देगी. रावत ने कहा कि “31 मार्च की सुबह 7 बजे से लेकर रात 8 बजे तक यह छूट दी जाएगी.”

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि “राज्य में आवश्यक सामानों की बिक्री करने वाली दुकानें सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक खुली रहेंगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली और मुंबई स्थित उत्तराखंड भवन में राज्य के लोगों के रहने और खाने के लिए व्यवस्था की गई है.”

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने शनिवार को बचाया कि अब तक कोरोना वायरस के कुल 873 मामले सामने आए हैं और 19 मौतें हुई. कल से 149 नए मामले सामने आए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper